Featured

स्कूल प्रैंक वार्स! || 123 GO! GOLD पर स्कूल की चीज़ों के साथ फ़नी DIY प्रैंक्स/Lana and lilly pranks

7vid - free video service
Published

Lana and lilly pranks in hindi

कभी कभी स्कूल बोरिंग हो जाता है, तो अगर आप इसे फ़नी प्रैंक्स के साथ अच्छे से जीना चाहते हैं, तो आपको गलत कौन कहेगा? हम यहाँ आपको एक बिल्कुल सिंपल प्रैंक करने में मदद करने आए हैं जिससे किसी को नुकसान नही होगा। अपनी टीचर्स और क्लासमेट्स पर करने के लिए इन आसान गैग्स को देखें फिर प्रैंक वॉर में जीत आपकी ही होगी!

क्या इन स्कूल प्रैंक्स को देख कर आप पेट पकड़ पकड़ कर हँसे? अगर हिम्मत है तो इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमारे यूट्यूब पेज को सब्सक्राइब करना ना भूलें ताकि आप हमारी बेहतरीन वीडियोस मिस ना करें!

#funny #school #DIY #pranks

----------------------------------------------------------------------------------------------

Music by Epidemic Sound

ये वीडियो मनोरंजन के लिए बनाई गई है। हम इसके पूरे होने, सुरक्षा और विश्वसनीयता की कोई वारंटी नही देते। इस वीडियो की जानकारी के हिसाब से आपका किया कोई भी काम आप अपने जोखिम पर करेंगे, और हम किसी भी नुकसान और घाटों के ज़िम्मेदार नही होंगे। अगर कोई इसे दोहराने का सोचे तो फैसला लेना, देखभाल और सावधानियों का इस्तेमाल करना देखने वाले की ज़िम्मेदारी है।

नीचे वीडियो में नियंत्रित वातावरण में हमारे कलाकारों द्वारा किया गया कार्य हो सकता है- अगर आप दोहराने का सोचे तो कृप्या विचार करें, देखभाल और सावधानियों का इस्तेमाल करें।

Category
Pranks
Be the first to comment